रिलीस हुई इरफान और पार्वती की फ़िल्म ‘करीब करीब सिंगल’

0
175
डायरेक्टर तनुजा चंद्रा हमेशा से ही अपनी गंभीर मुद्दों वाली फिल्मों के लिए जानी जाती हैं. उन्होंने दुश्मन, संघर्ष, सुर इत्यादि फिल्में डायरेक्ट की हैं और अब लगभग 9 साल के लम्बे ब्रेक के बाद फिल्म ‘करीब करीब सिंगल’ के साथ वापसी कर रही हैं. इरफान खान और साउथ की स्टार पार्वती इस फिल्म में अहम रोल में हैं।
फिल्म की कहानी दिलचस्प है और उसे दर्शाने का ढंग काफी कमाल का है. तनुजा चंद्रा के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म की खासियत ये है की फ्री फ्लो में कहानी आगे बढ़ती जाती है और एक के बाद एक सिलसिलेवार घटनाएं आपको एंटरटेन करती हैं।
अगर आप इरफान के फैन है तो एक बार थिएटर जाना तो बनता है ,क्योंकि इरफान खान का ये अवतार काफी बढ़िया लग रहा है और उन्होंने बेहतरीन अभिनय किया है। वहीँ साउथ एक्ट्रेस पार्वती ने बहुत ही कमाल का अभिनय किया है फिल्म में लोकेशंस भी अच्छी हैं जो कहानी को आगे बढ़ाने में बड़ा योगदान करती हैं, सिनेमेटोग्राफी और डायरेक्शन बढ़िया हैं।
वही फ़िल्म मैं कुछ कमियां है जिसके कारण ये फ़िल्म 5 स्टार फ़िल्म नही बन पाई,जैसे कि फिल्म के गाने रिलीज से पहले हिट नहीं हुए जो की एक चिंता का विषय है. साथ ही इंटरवल के बाद के हिस्से को और बेहतर बनाया जा सकता है। इस फिल्म का अंत टिपिकल हिंदी फिल्मों के जैसा नहीं है तो शायद सबको पसंद ना आए ,साथ में स्क्रीनप्ले में भी थोड़ी दिक्कते है और अगर उनपर काम कर लिया जाता तो फ़िल्म और बेहतर हो सकती थी।

LEAVE A REPLY