शाहरुख पर खेती ने नाम पर ज़मीन लेकर बंगला बनाने का आरोप।

0
163

मुंबई के अलीबाग में विला बनवाने वाले शाहरुख खान मुश्किल में फंस सकते हैं, आरोपों की मानें तो उन्होंने विला बनवाने के लिए नियमों का उल्लंघन करते हुए कागजात के साथ फर्जीवाड़ा किया है।मुंबई के अलीबाग में शाहरुख द्वारा बनवाए गए लग्जरी विला शक के दायरे में है, विला बनाने के लिए शाहरुख ने फर्जी दस्तावेज तैयार करवाए थे. शाहरुख का नाम विला बनाने के लिए इस तरह किसी फर्जीवाड़े में पहली बार आया है।

उन्होंने दक्षिण मुंबई में समुद्र तट के किनारे खेती जमीन खरीदने के लिए पहले एक कंपनी बनाई, आरोपों के मुताबिक़ शाहरुख ने जो कंपनी बनाई थी उसे 8.45 करोड़ रुपये का लोन भी दिया।कंस्ट्रक्शन के लिए उन्होंने तटीय इलाकों के नियमों की अनदेखी भी की, बता दें कि शाहरुख ने ये जमीन खेती करने के लिए खरीदी थी लेकिन बाद में उन्होंने नियमों को तोड़ते हुए उस पर बंगला बना दिया।

सुरेंद्र धावले नाम के शिकायत कर्ता ने कहा- शाहरुख ने नियमों का उल्लंघन करते हुए यहां मरम्मत कराने के नाम पर नए सिरे से बंगला बनवाया जो कि अलीबाग में 5 एकड़ में फैला है, 2 नवंबर शनिवार के दिन उनकी बर्थडे पार्टी के बाद का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें एमएलसी जयंत पाटिल उन्हें गुस्से में खरी-खोटी सुनाते दिख रहे हैं। इस वीडियो में महाराष्ट्र विधान परिषद के सदस्य जयंत पाटिल शाहरुख खान पर चिल्लाते नजर आ रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक शाहरुख खान जन्मदिन मनाकर अलीबाग से याच से मुंबई आ रहे थे, उसी समय एमएलसी जयंत पाटिल मुंबई के कोलाबा से अपनी याच में अपने घर रायगढ़ जाने वाले थे। लेकिन शाहरुख के फैंस की वजह से जयंत पाटिल को अपनी याच तक पहुंचने में काफी मुश्क‍िल हुई, इस परेशानी की वजह से गुस्साए एमएलसी ने कहा कि कौन है ये सुपरस्टार, होगा ये स्टार लेकिन अलीबाग में नहीं।

एक के बाद एक सुपरस्टार का इस तरह के आरोपो को सामना करना कही न कही सुपरस्टार्स की छवि को फैन्स के सामने झूठा साबित कर रही है, तो अब ये जानना दिलचस्प होगा कि इस केस में शाहरुख के खिलाफ क्या कारवाई की जाती है।

LEAVE A REPLY